मीका सिंह उर्वशी रौतेला से शादी करने जा रहे हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे , बल्कि यह दावा किया है कमाल आर खान ( केआरके ) ने।...

मीका के घर वक्त बिता रहीं उर्वशी रौतेला, होने वाली है इनकी शादी

23:40 Unknown 0 Comments




मीका सिंह उर्वशी रौतेला से शादी करने जा रहे हैं। ऐसा हम नहीं कह रहे, बल्कि यह दावा किया है कमाल आर खान (केआरके) ने। उन्होंने लिखा है, "हमारे सूत्र बताते हैं कि उर्वशी रौतेला आजकल मीका सिंह के घर ज्यादा वक्त बिता रही हैं और वे जल्दी ही शादी करने जा रहे हैं।" इस ट्वीट के साथ उन्होंने मीका और उर्वशी की एक फोटो भी शेयर की है। हालांकि, मीका या उर्वशी ने अभी तक केआरके के ट्वीट पर कोई रिएक्शन नहीं दिया है। मीका ने उर्वशी के साथ मनाया था वेलेन्टाइन डे...


इस साल वेलेन्टाइन डे पर मीका और उर्वशी साथ-साथ थे। खुद मीका ने ट्विटर पर इसकी जानकारी दी थी। 14 फरवरी को उन्होंने उर्वशी के साथ वाली एक फोटो शेयर करते हुए लिखा था, "'सनम रे' की सक्सेस के बाद मैं मिस यूनिवर्स और अपनी स्वीटहार्ट को वेलेन्टाइन डे के लिए ले जा रहा हूं।"


कौन हैं उर्वशी रौतेला...
उर्वशी रौतेला ने पिछले साल मिस इंडिया का खिताब अपने नाम किया। इसके बाद वे मिस यूनिवर्स पैजेंट में भारत को रिप्रेजेंट करने पहुंचीं, लेकिन फाइनलिस्ट में भी जगह नहीं बना पाईं। बता दें कि 2013 में उन्होंने डायरेक्टर अनिल शर्मा की सनी देओल स्टारर फिल्म 'सिंह साहब दी ग्रेट' से बॉलीवुड में एंट्री ली थी। इसी साल उनकी फिल्म 'सनम रे' बॉक्स ऑफिस पर सक्सेसफुल रही।


बॉलीवुड के जाने-माने सिंगर है मीका सिंह...
मीका सिंह बॉलीवुड के फेमस सिंगर हैं। वे फेमस सिंगर दलेर मेहंदी के छोटे भाई है। उन्होंने 'सावन में लग गई आग', 'सिंह इज किंग', 'धन्नो', 'ढिंक चिका', 'रानी तू मैं राजा', 'तू मेरे अगल बगल', 'हीर तो बड़ी सेड' और 'रोम रोम रोमांटिक' जैसे गाने गाए हैं।



विवादों के लिए ही जाने जाते हैं कमाल आर खान...
कमाल आर खान उर्फ केआरके हमेशा विवादों के लिए जाने जाते हैं। वे सेलेब्स को लेकर अक्सर ऊल-जलूल ट्वीट करते रहते हैं। इसके चलते उनका सोनाक्षी सिन्हा और कपिल शर्मा जैसे कई सेलेब्स से ट्वीट-वॉर भी हो चुका है। बता दें कि केआरके 'देशद्रोही' फिल्म में लीड रोल प्ले कर चुके हैं। इसके अलावा, वे 'बिग बॉस' के तीसरे सीजन में बतौर कंटेस्टेंट भी नजर चुके हैं।

Source : Bollywood Bhaskar.

0 comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.