ठीक एक साल पहले कैटरीना ने हमसे बातचीत में कहा था , " मेरा शेड्यूल इतना व्यस्त है कि बहुत कम सो पाती हूं। ' उनक...

रणबीर से ब्रेकअप के बाद डिप्रेशन कैटरीना, ले रही हैं 13 घंटे की नींद!

03:12 Unknown 0 Comments

ठीक एक साल पहले कैटरीना ने हमसे बातचीत में कहा था, "मेरा शेड्यूल इतना व्यस्त है कि बहुत कम सो पाती हूं।' उनकी फिटनेस ट्रेनर यास्मीन कराचीवाला कई दफा रात में 2 या 3 बजे फिटनेस ट्रेनिंग देने पहुंचती थीं। कैटरीना ने कहा था कि वे नींद छोड़ सकती हैं, लेकिन फिटनेस रूटीन नहीं। अब वर्तमान में आइए। कैटरीना कैफ 13-13 घंटे नींद ले रही हैं। हमसे बातचीत में उन्होंने माना भी। ये असर रणबीर से ब्रेकअप के बाद का है। मनोवैज्ञानिक बोले- यह पोस्ट ब्रेकअप इफेक्ट है...


कैटरीना के करीबी भी आश्चर्य जताते हैं, "आठ घंटे की नींद पर्याप्त होती है। कुछ लोग 10 घंटे भी सो जाते हैं। लेकिन कैटरीना की 13-13 घंटे की नींद आश्चर्यजनक है।' इस सिलसिले में हमने कुछ नामी मनोवैज्ञानिकों से बात की। उन्होंने इसे 'पोस्ट ब्रेकअप इफेक्टकहा। इसमें व्यक्ति अपने ही विचारों से दूर भागना चाहता है तो जरूरत से ज्यादा सोता है। पिछले साल दीपिका पादुकोण ने वर्कलोड के चलते अवसाद यानी डिप्रेशन होने की बात स्वीकारी थी। दीपिका ने संस्था बना कर इस दिशा में सकारात्मक कदम भी उठाए।


कैट को भविष्य की संगीता बिजलानी कहने लगे लोग...
करियर के मौजूदा ठहराव का असर कैटरीना के आस-पास क्या है? इसे इस तथ्य से ही समझ लें कि मुंबई की पेज-3 और गॉसिप पार्टीज में उनका नया नामकरण हुआ है। उन्होंने 'संगीता बिजलानी इन मेकिंग' यानी भविष्य की संगीता बिजलानी कहा जा रहा है। ज्ञात हुआ कि ये बात किसी ने कैटरीना को बता दी। जिस पर वे काफी गुस्सा हुईं। दरअसल, जब वे सलमान की गर्लफ्रेंड थी तब हिट थीं। इतनी हिट कि सलमान कई मौकों पर उन्हें बॉलीवुड की चौथी खान कहते थे। यानी आमिर, शाहरुख़, सलमान और कैटरीना। अब इसी घोषणा का मजाक उड़ाते हुए उन्हें 'संगीता बिजलानी इन मेकिंग' कहा जा रहा क्योंकि सलमान से ब्रेकअप के बाद संगीता ने भी उन्हें काफी बुरा भला कहा था। अब क्रिकेटर अज़हर से अलगाव के बाद वे फिर सलमान और उनके परिवार के पास हैं।


संगीता बिजलानी को अजहर से अलग होने के बाद डिप्रेशन से निकालने में सलमान के परिवार ने मदद की। रणबीर से 'ब्रेकअपके बाद कैटरीना भी जरूरत मुताबिक सलमान की दोस्ती का प्रयोग कर रही हैं। सलमान आदतन सपोर्ट कर रहे हैं। यहीं से कैटरीना के सलमान की जिंदगी में लौटने की खबरें आने लगीं।
>> बहरहाल, असलियत तो रणबीर कपूर की चुप्पी टूटने के बाद ही सामने आएगी। कुछ जानकारों का कहना है कैटरीना ने इस मामले में खुद को हंसी का पात्र बना लिया है, जिसका असर उनके करियर पर पड़ेगा।

Source : Bollywood Bhaskar

0 comments:

Note: only a member of this blog may post a comment.